अन्यइंटरव्यूगोरखपुरगोरखपुर मंडलडेवलपमेंटराजनीति

सांसद रवि किशन ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा से की मुलाकात

जनहित और पार्टी की नीतियों पर हुई चर्चा

2020-12-07
po
1
Vishnushankarjwelers
vishnu
download_20200919_124217

सांसद गोरखपुर रवि किशन ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की, जिस दौरान पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों के प्रसार, नई शिक्षा नीति, गोरखपुर क्षेत्र के विकास और यहाँ फ़िल्म इंडस्ट्री के निर्माण के प्रयास को लेकर विस्तार से चर्चा हुई।

कोरोना संकट काल में देश के नागरिकों की सुरक्षा और संकट से निपटने के प्रयासों के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी के प्रति भी धन्यवाद ज्ञापित किया और पार्टी के रूप में किए गए सेवा कार्यो और जनहित के प्रयासों के लिए भी माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति आभार प्रकट किया।

मुलाकात के दौरान सांसद ने सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन और उसको लेकर जनता को जागरूक करने के अपने प्रयासों में बारे विस्तार पूर्वक बताया। साथ ही क्षेत्र की समस्याओं और उसके निवारण के प्रयास से भी अवगत कराया। राष्ट्रीय अध्यक्ष को सांसद ने बताया कि कोरोना काल मे वह लगातार अपने क्षेत्र की जनता के लिए हर सम्भव सहयोग कर रहे हैं। इस दौरान विशेष रूप से गोरखपुर में फ़िल्म इंडस्ट्री को स्थापित किये जाने को लेकर चर्चा हुई, कि राज्य सरकार इस मुद्दे पर काफी गंभीरता से काम कर रही है। उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि फ़िल्म इंडस्ट्री बन जाने से पूर्वांचल के लोगों को रोज़गार भी मुहैया होगा .राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी इस प्रकरण पर पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया। हाल ही में लागू की गई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के बारे में चर्चा हुई। इसके माध्यम से शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी बदलाव आने की उम्मीद है, जिसके लिए पार्टी की नीति सराहनीय है। ये जानकारी पवन दुबे पी आर ओ, सांसद गोरखपुर ने दी।

Related Articles

Back to top button
English English Hindi Hindi
Close