उत्तर प्रदेशगोरखपुरगोरखपुर मंडलडेवलपमेंट

जेल बाईपास फोरलेन के लिए 199 करोड़ स्वीकृत, सांसद रवि किशन ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

2020-12-07
po
1
Vishnushankarjwelers
vishnu
download_20200919_124217

 

  • जेल बाईपास फोरलेन के लिए सांसद रवि किशन और महापौर सीताराम जायसवाल ने मुख्यमंत्री को लिखा था पत्र

  • निगम व वार्ड में सड़क व नालियों के लिए 112 करोड़ स्वीकृत।

गोरखपुर,25 सितम्बर (हि.स.)। गोरखपुर में कौवाबाग जेल बाईपास से खजांची चौराहा होते हुए बरगदवा तक करीब 8 किलोमीटर लंबी टू-लेन सड़क जल्द ही फोरलेन हो जाएगी। इसके लिए सांसद रवि किशन और मेयर सीताराम जायसवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद दिया।

गोरखपुर में बहुत सारी नालिया व सड़के खराब स्तिथी में है।आमजन की कठिनाइयों को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने त्वरित आर्थिक विकास योजना के अंतर्गत नगर निगम क्षेत्र में 93 सड़क व नाली के निर्माण कार्य जिसकी लागत 62 करोड़ रुपये तथा ज़िला नगरीय विकास अभिकरण के अंतर्गत मुख्यमंत्री अल्पविकसित व मलिन बस्ती विकास योजना अंतर्गत नगर निगम के विभिन्न वार्डो 68 नाली व सड़क निर्माण जिसकी लागत 54 करोड़ 70 लाख स्वीकृत हुई है।इसके साथ ही बाहरी वार्डो के विकास के साथ ही जेल बाई पास का चौड़ीकरण कर फोर लेन बनाये जाने के लिए 199 करोड़ 39 लाख की राशि भी स्वीकृत की गई है।

उक्त बातें गोरखपुर के सांसद रवि किशन और महापौर सीताराम जायसवाल ने संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति में कही। उक्त दोनों नेताओ ने कहा कि गोरखपुर की जनता की सुविधाओं का ध्यान रखते हुए हम लोगो ने मुख्यमंत्री जी से मांग की थी। जर्जर सड़को ,नालियों का संज्ञान लेते हुए उन्होंने राशि स्वीकृत की है। सांसद व महापौर ने मुख्यमंत्री को गोरखपुर की जनता की तरफ से धन्यवाद देते हुए कहा कि जल्द ही इन कार्यो का शिलान्यास मुख्यमंत्री जी के हाथों होगा।

Related Articles

Back to top button
English English Hindi Hindi
Close