उत्तर प्रदेशएजुकेशनकल्चरल & इवेंटगोरखपुरगोरखपुर मंडलशिक्षा

एमएमएमयूटी में 17 से शुरू होगा रीसेंट एंडवांस इन कंट्रोल सिस्टम पर कार्यक्रम

hjkk

मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी वि वि के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग द्वारा दिनांक 17 से 21 अक्टूबर के मध्य ‘रीसेंट अड्वान्सस इन कंट्रोल सिस्टम्स’ विषय पर ऑनलाईन संकाय विकास कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। दिनांक 17 अक्टूबर को इस कार्यक्रम का शुभारंभ होगा।

कार्यक्रम के समन्वयक डॉ अवधेश कुमार ने बताया कि इस कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र के विशेष अतिथि के रूप में माननीय कुलपति प्रो. जे पी पांडेय (एमएमएमयूटी), अतिथि के रूप में डॉ. आर के. सोनी, निदेशक , एआई सी टी ई अटल अकादमी), विभागाध्यक्ष एवं एफडीपी के चेयरमैन प्रो. ए.के. पांडेय और कोआर्डिनेटर डॉ. शेखर यादव उपस्थित होंगे। डॉ. कुमार ने बताया कि यह एक राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम है जो एआईसीटीई ट्रेनिंग एंड लर्निंग (अटल) अकादमी की ओर से प्रायोजित है। और ये भी अवगत कराना है की इस ऑनलाइन एफडीपी मे देश के विख्यात आईआईटी एवं एनआईटी संस्थान से दर्ज़नो दिग्गज प्रोफेसरों एवं शोधकर्ताओं रीसेंट अड्वान्सस इन कंट्रोल सिस्टम्स के तकनीकी पर चरणबद्ध वार से व्याख्यान करेंगे ।

इस एफडीपी मे देश के विभिन्न राज्यों से लगभग 150 सुप्रसिद्ध संस्थानों से 200 शिक्षक एवं रिसर्च स्कॉलर प्रतिभाग करेंगे । इस कार्यक्रम की शुभारंभ की तैयारी पूर्ण कर ली गई है। यह जानकारी एमएमएमयूटी के पीआरओ डाॅ. अभिजीत मिश्रा ने दी I

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
English English Hindi Hindi
Close