उत्तर प्रदेशगोरखपुरगोरखपुर मंडलडेवलपमेंटपोलिटिकलराजनीति

नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में दुबारा बनेगी एनडीए की सरकार : रवि किशन

2020-12-07
po
1
Vishnushankarjwelers
vishnu
download_20200919_124217

गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने बिहार विधानसभा में अपने चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए सोमवार को पहले ही दिन पाँच विधानसभाओं रजौली,नबी नगर ,दिनारा,बक्सर और बहरामपुर में जनसभाएं की।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रदेश प्रभारी राज्य सभा सांसद भूपेंद्र यादव भी उपस्थित रहे।

सोमवार को सांसद रवि किशन ने नेवादा के रजौली में पहली चुनावी सभा की ।उसके बाद नबी नगर,दिनारा,बक्सर और बहरामपुर में एनडीए प्रत्याशियो के समर्थन में जनसभाएं की।

उन्होंने लालू यादव और राबड़ी देवी के 15 साल के शासनकाल में डकैती, हत्याएं और अपहरण की घटनाओं का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि शाम ढलते जिंदगी थम जाती थी। लोग घरों में दुबक जाते थे। लोग वह दिन भूले नहीं हैं। रंगदारी और अपहरण उद्योग था। लाखों की रिश्वत लेकर सरकारी नौकरियां दी जाती थीं।नीतीश जी के शासन काल में इन बुराइयों का खात्मा हुआ।अपराध में कमी आयी ।सुशासन और सुव्यवस्था की नीव पड़ी।प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी,अमितशाह और नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में बिहार का अभूतपूर्व और ऐतिहासिक विकास हुआ और निरंतर हो रहा है।कृषि,स्वास्थ्य,शिक्षा,उद्योग,रोजगार हर क्षेत्र में बिहार का तेजी से विकास हो रहा है।इस विकास के क्रम को जारी रखने के लिए आप सभी लोगों से एन डी ए प्रत्यशियो को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करता हूँ।

सांसद रवि किशन ने केंद्र सरकार की योजनाओं को देश हित में बताते हुए उज्वला,आयुष्मान ,आवास योजनाओ से लोगों को मिल रही राहत के बारे में भी अवगत कराया।
कृषि कानून के विरोध को लेकर भी विपक्ष पर कड़ा हमला बोला। सांसद ने कहा कि दलालों और बिचौलियों को नुकसान हुआ, तो विपक्ष बौखला गया है। मोदी के शासनकाल में मिडिल मैंन की भूमिका खत्म हो गयी है ।लोगों को सभी योजनाओं का सीधा लाभ मिल रहा है।सांसद ने जनसभा में लोगों से अपील कि मोदी के नेतृत्व में देश विकास के नए किर्तिमान् स्थापित कर रहा है।ऐसे में बिहार चुनाव में एन डी ए प्रत्यशियो को भारी मतो से विजयी बनावे और नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनाकर बिहार में हो रही विकास की तेज गति को कायम रखे।

Related Articles

Back to top button
English English Hindi Hindi
Close