उत्तर प्रदेशक्राइमगोरखपुरगोरखपुर मंडल

प्रेस वार्ता कर पीड़ित ने पुलिस पर लगाया अल्पीकरण का आरोप

2020-12-07
po
1
Vishnushankarjwelers
vishnu
download_20200919_124217

  • हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र का है मामला

  • दबंग पीड़ित पर कई बार कर चुके है जानलेवा हमला

  • मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल

गोरखपुर । हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के कविसा निवासी अबरार ने शास्त्री चौक स्थित प्रेस क्लब पर प्रेस वार्ता करके आरोप लगाया कि 21 अगस्त को गांव के ही मनबढ़ों और दबंगों ने घर में घुसकर परिवार के बच्चों महिलाओं एंवम पुरुषों पर जानलेवा हमला एवं छेड़खानी की गई लेकिन पुलिस ने मामले का अल्पीकरण कर सिर्फ मारपीट व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया। हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज नहीं होने से मनबढ़ों के हौसले बुलंद हैं अब वह खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं घटना के संबंध में पुलिस को सबूत उपलब्ध कराए गए लेकिन थाने से मामले का अल्पीकरण किया जा रहा है। पूरा परिवार दहशत के साये में जी रहा है किसी कोई अप्रिय घटना हो सकती है । हरपुर बुदहट पुलिस द्वारा कठोर कार्रवाई न करने से मनबढ़ आए दिन रास्ते में रोककर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हरपुर बुदहट थाने पर 23 अगस्त को पुलिस ने मारपीट व छेड़खानी के संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया था। जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया लेकिन सिर्फ एक आरोपी अब्दुल रहमान को छेड़खानी के मामले में जेल भेजा अन्य को थाने से ही छोड़ दिया ऐसा आरोप पीड़ित अबरार ने लगाया।

श्री अबरार ने कहा कि न्यायालय में भी महिला का 164 का बयान हुआ जिसमें छेड़खानी व जानलेवा हमले का बयान दर्ज हुआ महिला ने अपने ऊपर टांगी से हमले की बात माननीय मजिस्ट्रेट के सामने दिया लेकिन उसके बाद भी पुलिस दबंगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं कर रही है अन्य आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
English English Hindi Hindi
Close