उत्तर प्रदेशगोरखपुरगोरखपुर मंडलट्रांसपोर्टडेवलपमेंटराजनीति

सांसद रवि किशन ने किया मार्ग का लोकार्पण

2020-12-07
po
1
Vishnushankarjwelers
vishnu
download_20200919_124217

घोष कम्पनी तिराहा से हठ्ठी माता मंदिर तक स्व जय प्रकाश नारायण शाही मार्ग का हुआ लोकार्पण।

गोरखपुर,7 दिसम्बर। गोरखपुर के लोकप्रिय सांसद रवि किशन ने सोमवार को घोष कम्पनी तिराहा से हठ्ठी माता मंदिर तक स्व जय प्रकाश नारायण शाही मार्ग का लोकार्पण किया।यह मार्ग लोगों के आवागमन का मुख्य मार्ग है।

सांसद रवि किशन ने कहा कि जय प्रकाश शाही मार्ग का लोकार्पण कर मुझे बहुत प्रसन्नता हो रही है।जय प्रकाश् शाही एक सामजिक व्यक्ति थे ।समाज के विकास के लिए वो सदैव प्रयत्नशील रहे।उनके प्रयासों को,उनके कार्यो को सदैव याद रखा जाएगा।आज उनके नाम से निर्मित यह मार्ग लोगों को सुविधा प्रदान करेगा।यह लोगों के आवागमन का प्रमुख मार्ग है।इससे इस क्षेत्र के विकास को भी गति मिलेगी। सांसद ने कहा भाजपा के कार्यकाल में नगर ही नहीं पूरे देश में सड़को का एक अद्भुत जाल बिछा है ।सड़के किसी भी क्षेत्र के विकास की द्योतक होती है।इसके लिए मै प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी जी के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ।

महापौर सीताराम जायसवाल जी ने कहा कि स्वर्गीय जयप्रकाश नारायण शाही जी समाज के हर कार्य से अपना सरोकार रखते थे उनका सामाजिक कार्य हम सभी को प्रेरणा देने का काम करता है। नगर निगम उनके नाम पर सड़क का नामकरण करके उन्हें अपनी श्रद्धा सच्ची श्रद्धांजलि दे रहा है। क्षेत्रिय अध्यक्ष डा. धर्मेन्द्र सिंह जी ने कहा स्व जयप्रकाश नारायण जी का कॉलोनी के हर व्यक्ति से संपर्क था कॉलोनी के हर व्यक्ति के सुख दुख के साथ सभागी थे उनके नाम पर इस सड़क का नामकरण कर हम सभी उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि देते हैं।

महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने कहा कि नगर निगम ने समाज के प्रति समर्पित लोगों के नाम पर सड़कों का नामकरण करके जो काम किया है वह निश्चित रूप से प्रशंसनीय है हम सभी आदरणीय स्वर्गीय शाही जी के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं।
महापौर और बताओ अतिथियों का स्वागत महानगर मंत्री रणविजय शाही ने किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से नगर निगम के उपसभापति अजय राय,देवेन्द्र पाल,रतन पाल, विश्वजिताशु सिंह आशु, प्रदीप शुक्ल, बृजेश मणि मिश्र,ओम प्रकाश शर्मा, शशिकांत सिंह, देवेश श्रीवास्तव, सिद्धान्तों घोष, इन्द्रमणी उपाध्याय, जीतेन्द्र चौधरी जीतू, रणजीत राय बड़े, आनंद वर्धन सिंह, आलोक सिंह बिशेन, राजेश तिवारी, मनीष सिंह, धीरज सिंह(हरीश), कमलेश आज़ाद, आशुतोश पाण्डेय, गुलशन श्रीवास्तव, विनोद दूबे, चन्दन शर्मा, निखिल मोतानी, अभिषेक श्रीवास्तव प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
English English Hindi Hindi
Close